शुक्रवार, 18 सितंबर 2009

अधेड दलित की गला दवा कर हत्या शव कुआ से बरामद, .बिद्युत करंट से दो की मौत (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

अधेड दलित की गला दवा कर हत्या शव कुआ से बरामद, .बिद्युत करंट से दो की मौत

मुरैना.(दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले के रिठोराकला थाना क्षेत्र में बिगत दिवस क दलित की गलादवा कर निर्मम हत्या कर दी पुलिस ने शव को कुआ से बरामद कर अज्ञात आरोपियों के बिरूद्ध हत्या का मामला कायम कर लिया है। दो अलग जगहों पर गत  दिवस दो लोगो की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर मौतों के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिठोराकला थाना क्षेत्र के ग्राम वडवारी निवासी मुंशी जाटव उम्र 50 बर्ष की लाश को पुलिस ने गांव के वाहर हरबिलास के कुआ से  बरामद किया पुलिस ने बताया कि मृतक के गले में रस्सी बधी थी संभवत आरोपियों ने मुंशी के गले को रस्सी से बांध कर हत्या कर दी और शव को कुआ में डाल दिया है। घटना 14 सितंवर की है।

पुलिस ने मृतक के पुत्र अरबिंद जाटव की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के बिरूद्ध भा.द.बि. की धारा 302 का मामला कायम कर हत्या के उक्त प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार बागचीनी थाना क्षेत्र के ग्राम चिन्नौनी करैरा में मंगलवार को रास्ते में डले बिजली के तारों से जसवंत शर्मा उम्र 50 बर्ष को करंट लग गया जिससे जसवंत की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पुत्र की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया शव को पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया है।

बिजली करंट लगने की दूसरी घटना सिविल लाईन थाना क्षेत्र के बडोखर नंदेकापुरा रोड पर बीते रोज घटित हुई जिसमें बडोखर निवासी धनीराम राठोर उम्र 45 बर्ष की बिजली के तारों से करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मरामवरण राठोर की शिकायत पर मर्ग कायम कर बिबेचना शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :