शनिवार, 19 सितंबर 2009

आपसी बिबादों को लेकर हुए झगडों में पांच घायल .घायलों में तीन महिला भी शामिल,मामला कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

आपसी बिबादों को लेकर हुए झगडों में पांच घायल .घायलों में तीन महिला भी शामिल,मामला कायम

मुरैना 18 सितम्‍बर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य).आपसी बिबाद को लेकर बिभिन्न जगहों पर बीते रोज हुए झगडों में चार घायल हो गये घायलों में तीन महिला भी शामिल है। पुलिस मारपीट व जानसे  मारने की धमकी देने का नामजद हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है। पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में दाखिल करा  दिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पोरसा थाना क्षेत्र के ग्राम रिठावली में सीमा बघेले को आपसी बिबाद को लेकर हुए झगड़े पर आरोपी ग्याराम भूरी इंदर बघेले ने मिल कर मारपीट कर दी पुलिस ने हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है। पोरसा थाना क्षेत्र के ही ग्राम खजूरपुरा मौजा कोंथर में आरोपी पंडित उर्फ सतेंन्द्र तोमर ने आपसी बिबाद पर राजकुमारी और उसके पति की मारपीट कर धमकाया पुलिस ने  आरोपी बिरूद्ध प्रकरण कायम कर लिया है।

अंबाह के गांधी नगर में रामवेटी पत्नी रामस्वरूप सखवार उम्र 50 बर्ष की आरोपी पप्पू पुत्र रामरतन सखवार ने लाठी डंडों से मारपीट कर पति समेत चोट पहुंचाई पुलिस ने फरियादिया की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एक  अन्य  जानकारी के अनुसार जिले के रिठोराकला थाना क्षेत्र के ग्राम मितावली में खेत बिबाद को लेकर आरोपी कमलेश सुल्लतान बीरेन्द्र बृन्दावन सभी जाति कौरव ने एक राय होकर फरियादी लाखन पुत्र रामस्वरूप बघेले को रास्ते में घेर कर मारा पीटा और जान से  मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने आरोपियों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया

कोई टिप्पणी नहीं :