बुधवार, 1 जुलाई 2009

डकैती की योजना बनाते पांच बदमाश पुलिस ने दबोचे

डकैती की योजना बनाते पांच बदमाश पुलिस ने दबोचे

मुरैना 30 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य).जले की देबगढ थाना पुलिस ने गत दिवस चम्बल के बीहण में डकेती की योजना बनाते हुए तीन बदमाशों का मय हथियारों के गिरफतार करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की है। एक अन्य जगह से एक तम्मचाधारी युवक को बंदी बनाया ।

पुलिस सूत्रों  मिली जानकारी के अनुसार गत दिवस पुलिस को जरिये मुखबिर की सूचना मिली कि चामढ माता के मंदिर के पास चम्बल के बीहण में कुछ बदमाश छिपे हुए है और कहीं पर डकेती डालने की योजना बना रहे है पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से दबिश देकर बदमाशों की घेराबंदी कर तीन बदमाशों को गिरफतार कर लिया पकडे गये अरोपियों के बिरूद्ध धारा 399,400,402, आई पीसी 25,27,आर्म्मस एक्ट एवं 11,13 एम पी डी के एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

जौरा एस.डी.ओ.पी के मुखविर की सूचना पर 28-29 की दरम्यानी रात एसडीओपी श्री एस.आर. एवं एसओ देवगढ़ श्यामचन्द्र शर्मा की पुलिस पार्टी ने चामड़माता चम्बल के बेहड़ में डकैती की योजना बनाते 5-6 बदमाशों में से एक बदमाश पप्पू उर्फ रामप्रकाशसिकरवार पुत्र मुन्शीलाल सिकरवार निवासी गुण्डा चम्बल को मय 12 बोर बन्दूक व राउण्ड सहित मौके पर गिरफतार कर पूछ ताछ की गई.जिसमें भागे हुए आरोपी लल्ला भदौरिया  एवं प्रेम शर्मा निवासी विरगवां जिला भिण्ड व अन्य 2-3 बदमाश अंधेरे व भोगोलिक परिस्थिती का लाभ उठा कर भाग गये। बाद में वरिष्ठ  अधिकारी द्वारा पूछताछ की गई तो गिरफतार आरोपी पप्पू सिकरवार ने अभी हाल ही में दिनांक 21-6-09 को कच्छपुरा कनेरा प्रोजेक्ट से की गई पकड़ भी स्वीकारी जिसमें उसने अपने साथियों के नाम राजनारायण पंडित राजकुमार पंडित लला भदौरिया, लम्बू पंडित गूंगा छोटू पड़ित कुल सात 7 लोगो नाम बताये।

एक अन्य जानकारी के अनुसार सिविल लाईन थाना पुलिस ने अंबाह वायपास रोड से आरोपी रामनिवास पुत्र रामप्रकाश जाटव को गिरफतार कर उसके के कब्जे से 315 बोर का एक कट्टा बरामद किया पुलिस ने बताया कि सिंगलबस्ती निवासी रामनिवास जाटव बारदात की नियत से कट्टा लिये घूम रहा था पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला कायम कर जांच शुरू करदी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :