मंगलवार, 30 जून 2009

गायों को लेकर हुऐ विवाद ने तूल पकड़ा - दोनो पक्ष एक दूसरे के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग पर अडे (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

गायों को लेकर हुऐ विवाद ने तूल पकड़ा - दोनो पक्ष एक दूसरे के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग पर अडे

मुरैना 29 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) अम्बाह.. दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम रानपुर के पास शुक्रवार को गायों को लेकर दो गुटों के बीच हुआ विवाद और गहराता जा रहा है। दोनो पक्ष अपने को निर्दोश और एक दूसरे के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हेतु प्रयासरत है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंबाह के समीपवर्ती ग्राम हिंगावली और मिडेला के दो गुटों के बीच शुक्रवार क ो रानपुर के पास गाय हांकने को लेकर झगड़ा हो गया। दिमनी पुलिस ने दोनों पक्षों के विरूद्ध क्रास मामला कायम कर लिया है। मगर पुलिस की उक्त कार्यवाही में दोनो पक्ष एक दूसरे को  आरोपी और निर्दोष बताकर एक दूसरे के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर प्रशासन और अधिकारियों से मुलाकात कर रहे है। रविवार को हिंगावली निवासी पूजाराम शर्मा के समर्थक में लोग एसडीएम डा. दोलतानी से मिले और अपने भाव को निर्देश बताकर मिडेला के राजपाल सिंह तोमर बगैरा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई तो सोनवार को राजपाल तोमर सहोष तोमर समर्थक जिला मुख्यालय पर आये और पुलिस अधीक्षक से मुलाकत  कर प्रजाराम शर्मा बगैरा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई।

अंबाह एसडीएम डा. दौलतानी ने विवाद की निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की बात कही है। प्रशासन और पुलिस जल्द से जल्द उक्त विवाद को सुलझाने का पक्षधर है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :