रविवार, 28 जून 2009

रंजिशन दो गुटों के बीच बलबा,क्रास मामला कायम =::दलित युवक युवती को पीटा ::::: (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

रंजिशन दो गुटों के बीच बलबा,क्रास मामला कायम =::दलित युवक युवती को पीटा :::::

मुरैना 27 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य)  दिमनी थाना अन्तर्गत गा्रम रानपुर के पास बीते रोज पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच झगडा हो गया वही दो जगहो पर दलित युवक व युवती क साथ मारपीट कर हमलावरो ने जातीय अपमान किया । पुलिस ने प्रकरण कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से घटना के सम्बन्ध में निजी जानकारी  के अनुसार ग्राम हिंगावली के पूजाराम शर्मा और मिडेला के राजपाल तोमर के  बीच पुरानी  रंजिश को लेकर उस समय झगडा हो गया जब बीते रोज रानपुर के पास उनका आमना सामना हो गया। दोनो तरफ से लाठी डन्डो से एक दूसरे पर वार कर चोट पहूँचाई गई और जान से मारने की धमकी दी गई।

पुलिस ने पूजाराम शर्मा की रपट पर से आरोपी दिप्टी सिंह पप्पू राजकुमार तहसीलदार थान सिंह तोमर मिडेला तथा राजपाल तोमर मिडेला की फरियाद पर पूजाराम शर्मा धर्मेन्द्र सुद्वामा 4-5 अन्य हिंगावली के विरूद्ध धारा 147,148,149,323,214,506 वी का का्रस मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस द्वारा दी गई एक अन्य जारनकारी क अनुसार दिमनी थाना अन्तर्गत गा्रम धीवाटी में आरोपी धारा रामसेवक धर्मेन्द्र सहदेव तोमर निवासी खडिया वेहड ने नैमीचंद कोरी की मारपीट कर जातीय अपमान किया हमले में नेमीचंद का भाई भी चोटिल हो गया। पुलिस ने हमलावरों विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है ।

पहाडगढ में गतदिवस मीरा पत्नी मुकेश शाक्य ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी हरी गौड सुरेन्द्र गौड हेमंत शर्मा रामदेव शर्मा ने फरियादिया की मारपीट की और जातीय अपमान किया,पुलिस ने हमलावरों के विरूद्ध मामला  दर्ज कर लिया  है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :