सोमवार, 29 जून 2009

शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान ने जोर पकडा (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान ने जोर पकडा

मुरैना 28 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) प्रशासन एवं पुलिस के सहयोग से नगर पालिका मुरेना ने शहर में  आरंभ की अतिक्रमण हटाओ मुहिम ने जोर पकड लिया है। लोहिया बाजार ,स्टेशन रोड तथा शंकर पडाव और महादेव नाके से अस्थाई अतिक्रमण को हटा दिया गया है। सडकों े से बैजा अतिक्रमण हटते ही सढक चौडी दिखने लगी हैं।

श्हर की सढकों वं फुटपाथों पर अबैध अतिक्रमण करने वालों के खिलाफआरंभ की गई नपा की मुहिम ने जोर पकड लिया है प्रशासन और पुलिस के सहयोग से नगर पालिका अधिकारी संजेश गुप्ता द्वारा शहर में उक्त अभियान शुरू किया है। पिछले ण्क सप्ताह से जारी अभियान के दौरान नपा के मदालखत दस्ते ने सडकों पर रखी गुमटी ,टीन टप्परों को हटाकर सडकों को अतिक्रमण से मुक्त किया है।

नगर पालिका द्वारा आरंभ की गई उक्त मुहिम की आमजनता ने सराहा है। कलेक्टर श्री एम के अग्रवाल के कुशलमार्गर्निशन में अपर कलेक्टर रोहन सक्सेना एस डी एम संदीप माकिन नपा सी एम ओ गुप्ता समेत नपा के अन्य अकिारी आक्र कर्मचारी  तथा ुलिस वल समेत अभियान के दौरान सडकों पर पैदल चल कर अतिक्रमण कारियों को अतिक्रमण हटाने के निर्देश देकर स्वेछा से अतिक्रमण हटापे की अपील कर अभियान को सफल बनाने हेतु कडी मेहनत कर रहे है।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं :