शुक्रवार, 4 जुलाई 2008

रूस्‍तम के भयमुक्‍त मुरैना में वारदातों का तूफान जारी, शहर से दो मोटर साइकिल चोरी, मोटर साइकिल सवार से छीने दस हजार

रूस्‍तम के भयमुक्‍त मुरैना में वारदातों का तूफान जारी, शहर से दो मोटर साइकिल चोरी, मोटर साइकिल सवार से छीने दस हजार

मुरैना 3 जुलाई 08, शहर मुरैना और अंचल में आया वारदातों का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है, आज शहर मुरैना के बीचोंबीच से दो मोटर साइकिले चोरी होने की खबर है ।

एक मोटर साइकिल आज प्रधान डाकघर से एक अल्‍पबचत एजेण्‍ट योगेश कुमार गोयल पुत्र नरेन्‍द्र गोयल की उस वक्‍त गायब हो गयी जब वह एजेन्‍सी के किसी काम से डाकघर गया हुआ था । बमुश्किल 3 या 4 मिनिट बाद ही वह लौटा तो उसने देखा कि उसकी मोटरसाइकिल वहॉं से गायब थी । नरेन्‍द्र गोयल एक गरीब छोटा सा टायपिस्‍ट है जो मुरैना कलेक्‍ट्रेट में टायपिंग कार्य करता है । ग्‍वालियर टाइम्‍स से चर्चा करते करते वह फूट फूट कर रो पड़ा, उसने बताया कि उसकी यामाह लिबेरो कम्‍पनी की मैरून रंग की मोटर साइकिल है जो कि वर्ष 2003 में खरीदी गयी थी जिसका एन्जिन चेसिस नंबर 5 टी एस ओ /20/8 है । गाड़ी का नंबर MP 06 HA 7476 है । घटना आज दोपहर 12:30 बजे की है । पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी ।

 

दूसरी घटना कलेक्‍ट्रेट से किसी पटवारी की मोटर साइकिल गायब हो जाने की है, घटना का विस्‍तृत विवरण प्रतीक्षारत है ।

तीसरी घटना में मुरैना के ब्राह्मण पत्रकारों ने एस.पी. मुरैना को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि एक मोटर साइकिल सवार व्‍यक्ति से कुछ बदमाश 10 हजार रूपये छुड़ा कर भाग गये । इसी ज्ञापन में बताया गया है कि पचौरी हलवाई की दूकान से बदमाश 3 लाख 44 हजार रूपये से भरा  थैला चुरा कर भाग गये । 

 

ब्राह्मण पत्रकारों पर हो रहे इस अत्‍याचार के खिलाफ ब्राह्मण पत्रकारों ने आन्‍दोलन की धमकी दी है ।

कोई टिप्पणी नहीं :