मंगलवार, 25 दिसंबर 2007

आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी

आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी

 

मुरैना 24 दिसम्बर 07/ एकीकृत बाल विकास परियोजना अम्बाह के अन्तर्गत स्वीकृत नवीन आंगनवाडी केन्द्रों पर निर्धारित मापदंड के अनुसार चयन समिति ध्दारा प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण करने के उपरांत मेरिट लिस्ट के आधार पर आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी की गई है । इस सूची के संबंध में किसी भी प्रकार की आपत्ति सात दिवस तक प्राप्त की जावेगी । जो व्यक्ति अपनी आपत्ति दर्ज कराना चाहे वह अपना आवेदन मय दस्तावेजों के परियोजना कार्यालय, अम्बाह में कार्यालयीन समय में निर्धारित समय तक प्रस्तुत कर सकता है। 

       जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार परियोजना अम्बाह में आंगनवाडी कार्यकर्ता हेतु आंगनवाड़ी केन्द्र विशाल सिंह का पुरा में श्रीमती लक्ष्मी, मावई का पुरा में श्रीमती विनीता, सालिगराम का पुरा में श्रीमती उर्मिला चयनित सूची में रखी गई है ।

सहायिका पद हेतु मावई का पुरा में श्रीमती कुसुमा, डाल सिंह की खोड में श्रीमती सुनीता पत्नी श्री केशव सिंह चयनित और श्रीमती सुनीता पत्नी श्री सुरेश सिंह प्रतीक्षारत, पाय का पुरा में श्रीमती सरोज , झारन का पुरा में श्रीमती ऊषाबाई, हुब्बलाल का पुरा में श्रीमती चंद्रश्री और वार्ड क्रमांक 8 में श्रीमती रामवेटी चयनित की गई है और विरहरूआ में श्रीमती सीमाकुमारी चयनित और विनीता प्रतीक्षा सूची में रखी गई है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :