सोमवार, 9 नवंबर 2009

अंधे कत्ल का हुआ पर्दाफास,आरोपी पुलिस ने दबोचे, .शिनाख्त करने वाला ही निकला हत्या का आरोपी (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

अंधे कत्ल का हुआ पर्दाफास,आरोपी पुलिस ने दबोचे, .शिनाख्त करने वाला ही निकला हत्या का आरोपी

पूर्व रंजिश को लेकर की थी अनीत जाटव की हत्या

हमें खेद है मुरैना मध्‍यप्रदेश में चल रही भारी बिजली कटौती के कारण इस समाचार के प्रकाशन में विलम्‍ब हुआ है, फेलुअर विद्युत सप्‍लाई सही होने तक फोटो व समाचार समय पर हम अपडेट नहीं कर सकेंगे, इसके लिये हम क्षमाप्रार्थी हैं, कृपया अपडेट के लिये हमें ई मेल, जवाबी मेल या टिप्‍पणीयां न भेजें बिजली कटौती और कई अन्‍य कारणों से हम समय पर अपडेट नहीं दे पा रहे हैं इस सम्‍बन्‍ध में हम अलग से स्‍पष्‍टीकरण व अपनी मजबूरीयों का अलग से शीघ्र ही समाचार दे रहे हैं नरेन्‍द्र सिंह तोमर ''आनन्‍द'' प्रधान संपादक ग्‍वालियर टाइम्‍स समूह  

मुरैना..देहात थाना पुलिस ने क्षेत्र में दीपावली की पूर्व संध्या पर हुई एक युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाने में  महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है पुलिस ने हत्या केदो आरोपियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिलर जानकारी के अनुसार सत्रह अक्टूवर 09 को सिविल लाईन थाना अंर्तगत मछली केन्द्र के पास पानी में अज्ञात युवक की लाश पडी होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर खून से लथपथ लाश को बरामद कर पोस्ट मार्टम कराया और हत्या का मामला काय कर प्रकरण को बिबेचना में  लिया । पुलिस के सामने उक्त अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलाझाने की चिनौती थी । मृतक की शिनाख्त अनीत जाटव पुत्र हाकिम जाटव डोंगरपुर जागीर के रूप में की गई। शिनाख्त के बाद पुलिस को शिनाख्त करने वाले मृतक के साथी विनोद जाटव पर संदेह हुआ उससे कडाई से पूछताछ करने विनोद टूट गया और उसने अपना जुल्म कवूल कर लिया। विनोद पुत्रप्रीतम जाटव निवासी डोंगरपुर जागीर ने बताया कि मृतक के बाप  ने चार बर्ष पूर्व उस पर चोरी का आरोप लगा कर गांव से बाहर कर दिया था यही नही मृतक के चाचा महाराजसिंह जाटव ने उसकी मां जो गांव के स्कूल में खाना बनाने  जाती थी खाना न देने पर उसकी मारपीट की गई तभी से उसने दुश्मनी का बदला लेने की ठान ली थी घटना दिनांक से एक दिन पूर्व अनीत और उसका एक अन्य साथी महेन्द्र जाटव जयपुर से मुरैना आये और रात में मछली पालन केन्द्र पर लेजा कर अनीत की हत्या कर दी।

पुलिस ने दोनो आरोपियों को बंदी बनाकर उनके कब्जे से हत्या प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर  लिया है।

उक्त हत्या कांड का पर्दाफास करने में पुलिस  अधीक्षक महोदय के निर्देशन में नगर पुलिस अधीक्षक कमल मोर्य देहात थाने के टी आई महपालसिंह यादव एवं थाने के अधिकारी व कर्मचारियों का विशेष योगदान रहा है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :