शनिवार, 29 अगस्त 2009

सड़क दुर्घटना व झगडे में घायल दो ने अस्पताल में दमतोडा ..आग से जली युवती चल वसी (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

सड़क दुर्घटना व झगडे में घायल दो ने अस्पताल में दमतोडा ..आग से जली युवती चल वसी

मुरेना ..सडक दुर्घटना व झगडे में घायल दो लोगों की दौराने इलाज अस्पताल में मौत हो  गईपुलिस ने मर्ग व दुर्घटना का मामला कायम  कर लिया है। वहीं एक युवती की दौराने उपचार ग्वालियर में मृत्यु हो  गई मृतका अंबाह क्षेत्र की रहने वाली थी और आग से जल जाने के बाद   इलाज हेतु जयारोग अस्पताल में दाखिल कराया   गया था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगरा थानाक्षेत्र के ्रग्राम पटपरी के खोर के पास गत दिवस टेक्टर क्रमांक एमपी06..9042 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर रामदास कुशवाह उम्र 42 बर्ष को टक्कर मारदी जिससे उसकी मृत्यु ह  गई। पुलिस ने मेवाराम कुशवाह 60 बर्ष की शिकायत पर चालक के बिरूद्ध धारा 304ए का मामला कायम कर लिया है।

अंबाह थाना क्षेत्र के ग्राम जौंहा में गत दिवस आपसी बिबाद को लेकर हुए झगडे में गंभीर रूप से घायल हिमाचल सिंह तोमर 60 बर्ष को इलाज हेतु जयारोग अस्पताल ग्वालियर में दाखिल कराया गयाजहां पर उसने दमतोड दिया पुलिस थाना अंबाह ने बहराल मर्ग कायम कर बिबेचना शुरू करदी है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार अंबाह थाना क्षेत्र के ग्राम डंडोली में दो दिन पूर्व आग  से गंभीर रूप से झुलसी सुमन पत्नी मदन शर्मा को उसके परिजनों ने इलाज हेतु कमलाराजा अस्पताल ग्वालियर में भर्ती कराया जहां पर युवती की बीते रोज मौत हो गई । पुलिस ने मर्ग दर्ज कर युवती की  मौत के कारणों की जांच शुरू  कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :