मंगलवार, 13 अक्तूबर 2009

युवक-युवती व किशोरी की संदिग्ध मौत पर मर्ग कायम, .ट्रेक्टर की टक्कर से महिला घायल,ट्रक ने भैंस को कुचला (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

युवक-युवती व किशोरी की संदिग्ध मौत पर मर्ग कायम, .ट्रेक्टर की टक्कर से महिला घायल,ट्रक ने भैंस को कुचला

मुरैना.12 अक्‍टूबर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) .युवक ,युवती व एक किशोरी की संदिग्ध मौत होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। वहीं टे्रक्टर की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई जिसे इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल कराया गया है। ट्रक ने भैंस को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय रामनगर में बोरिंग मशीन में उलझ कर मुन्ना तोमर पुत्र दर्शन सिंह तोमर गंभीर रूप से घायल हो गया था 17 अगस्त 09 को हुई उक्त दुर्घटना में घायल मुन्ना को इलाज हेतु जयारोग अस्पताल ग्वालियर में दाखिल रिाया गया जहां पर दौराने इलाज उसकी मृत्यु हो गई मृतक ग्राम अखेपुरा थाना दिमनी का रहने वाला था। शहर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पोरसा थाना क्षेत्र के ग्राम कुठियार में ग्रह क्लेश के चलते माया पत्नी वलवीर कुशवाह उम्र 20 बर्ष ने गत दिवस गले में फंासी का फंदा डाल कर आत्म हत्या करली । पुलिस ने युवमी की मौत पर मर्ग कायम कर लिया है। जिले के बागचीनी थाना क्षेत्र के ग्राम सेठबाई निवासी भूरी पुत्री रामेश्वर जाटव उम्र 14 बर्ष को बीमारी के चलते परिजनों ने इलाज हेतु जिला अस्पताल में दाखिल कराया जहा पर उसकी मृत्यु हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर किशोरी की मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गत दिवस सवलगढ़ में खार नाला के पास टे्रक्टर क्रमांक एमपी06 0339 के चालक ने लापरवाही से चलाकर मठरोबाई को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गई घायल को इलाज हेतु समीपवर्ती अस्पताल में दाखिल करा दिया है। पुलिस ने घायल मठरो बाई के पुत्र गरीवा मेहतर की शिकायत पर चालक के बिरूद्ध धारा 279,337 का मामला कायम कर लिया है।

सवलगढ़ न्यू तहसील के सामने ट्रक क्रमांक एमपी08-8123 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर भैंस में टक्कर मारदी जिससे भैंस की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने पूरन कुशवाह की शिकायत पर चालक के बिरूद्ध धारा 429 का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :