शुक्रवार, 24 जुलाई 2009

मारपीट की घटनाओं में चार घायल, हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

मारपीट की घटनाओं में चार घायल, हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम

मुरेना 23 जुलाई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले के बिभिन्न थाना क्षेत्रों में गत दिवस आपसी रंजिश और अन्य कारणों को लेकर हुए झगडे में चार लोग घायल हो गये पुलिस ने नामजद हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम कर घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचमपुरा में आपसी बिबाद को लेकर हुए झगडे में आरोपी अतर मुंशीलाल गंगाराम सखवार ने दुर्गाप्रसाद सखवार की रास्ते में घेर कर मापीट कर चोट पहुंचाई और जान से मारने की धमकी दी पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला कायम कर लिया है।

कैलारस में आरोपियों ने एक दुकानदार की मारपीट कर जानसे मारने की धमकीदी पुलिस के अनुसार राधाक्ष्ण नामक दुकानदार को आरोपी वेदप्रकाश संतोषीलाल ग्राम खेरला सवलगड ने मारपीट की और धमकाया पुलिस ने हमलावरों के बिरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कैलारस थाना क्ष्ेत्र के ग्राम किशन गढी निवासी विशम्भर गुर्जर पर आरोपी शेरू सतीश धाकड शेरपुरा तथा निहाल धाकड किरावली ने धारदार हथियार से हमलाकर गंभीर चोट पहुंचाई और जान से मारने की धमकी दी पुलिस ने घायल की फरियाद पर मामला कायम कर लिया है।

मारपीट की एक अन्य घटना पुराना बसस्टेन्ड पर गत दिवस उस समय हुई जब आरोपी संजू पचौरी महावीरा हरीश ने एक राय होकर शेरू तोंमर गोपालपुरा को रास्ते में घेर कर उस पर लाठी डंडों से हमला कर उसे घायल कर दिया शहर कोतवाली पुलिस ने शेरू की शिकायत पर हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम कर घायल को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :