मंगलवार, 21 जुलाई 2009

पति से झगड़ कर घर से भागी युवती सामूहिक बलात्कार का शिकार, ::गंजबासौदा की युवती को जौरा में किया बरामद (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

पति से झगड़ कर घर से भागी युवती सामूहिक बलात्कार का शिकार, ::गंजबासौदा की युवती को जौरा में किया बरामद:::

मुरेना 20 जुलाई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) पति से झगड़ कर घर से भागी एक युवती के साथ जौरा में सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना का समाचार है पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर नामजद आरोपियों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है। पीडिता गंज बासौदा की रहने वाली है।

पुलिस सूत्रों से घटना के सम्वन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बिदिशा जिले के गंजबासौदा से अपने पति के साथ हुए झगडे के बाद मामा के घर के लिये ट्रेन से रवाना हुई मिथलेश नामक 26 बर्षीय युवती को गत दिवस जौरा थाना पुलिस ने बरामद किया कर लिया है। पुलिस ने बताया कि युवती ग्वालियर स्टेशन पर उतरी थी जहां पर उसकी मुलाकात ग्राम वूढ सिरथरा निवासी मांगी जाटव श्रीया महाराज व बंटी जाटव से हो गई उक्त लोगों ने युवती को उसके घर पहुंचाने का झांसा देकर अपनी गाड़ी में बिठा कर जौरा ले आये और मांगी जाटव के घर पर बंधक बनाकर उसे डराधमका कर युवती के साथ आरोपिओं ने बारी बारी से बलात्कार किया उक्त आरोपियों के चंगुल से मुक्त हुई मिथलेश पत्नी सूरज दांगी गंजबासौदा बिदिशा की शिकायत पर पुलिस ने  आरोपियों के बिरूद्ध धारा 376,366 ,342,506वी का मामला कायम कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफतारी के प्रयास किये जा रहे है तथा युवती के परिजनों को भी सूचना देदी गई।

 

कोई टिप्पणी नहीं :