गुरुवार, 21 मई 2009

आंगनवाडी कार्यकर्ता को धमकाया , आपसी विवाद के चलते तीन जगह मारपीट (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

आंगनवाडी कार्यकर्ता को धमकाया , आपसी विवाद के चलते तीन जगह मारपीट 

मुरैना 20 मई 09 (देनिक मध्‍यराज्‍य) । जौरा थाना अन्तर्गत पोखरन का पुरा में एक आंगन वाडी कार्यकर्ता के साथ गाली गलोच कर उसे जाने से मारने की धमकी दीगई। वही मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रो से घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जौरा थाना अन्तर्गत ग्राम पोखरन का पुरा में बीते रोज आंगनवाडी कार्यकर्ता मीना-पत्नी जण्डेल धाकड़ 22  वर्ष  के  साथ आरोपी रिकू पुत्र पंचम रावत ने शास. कार्य में वाधा डाली और कार्यकर्ता के साथ गालीगलोच कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आंगनवाडी कार्यकर्ता मीना धाकड़ की शिकायत पर धारा 353, 332,186,  249,506वीं का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बीते रोज सुमावली थाना क्षेत्र के ग्राम हथरिया में आपसी विवाद को लेकर हुए झगडे में आरोपी कल्ली सुरेश कम्पोटर देवेन्द्र गुर्जर निवासी वेरूआ ने एकराय होकर प्यारे पुत्र कंचन किरार हथरिया  की लाठी डण्डो से मारपीट कर धमकाया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अंबाह थाना अन्तर्गत ग्राम नंदोल का पुरा में कमलेश क डेरा  की आरोपी सियाराम कल्लू रिंकू शर्मा ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने हमलावरो के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

कैलारस इलाके में ग्राम सुजानगढी में आपसी विवाद पर आरोपी उदयराम खिलाड़ी सत्यप्रकाश धाकड़ ने लोकेन्द्र धाकड़ की रास्ते में घेरकर मारपीट की और धमकाया पुलिस ने हमलावरो के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :