सोमवार, 18 अगस्त 2008

साढे सत्रह लाख रूपये के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन

साढे सत्रह लाख रूपये के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन

मुरैना 17 अगस्त 08 / पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री रूस्तम सिंह ने गुरूवार को मुरैना जनपद के विभिन्न ग्रामों में पहुंच कर 17 लाख 38 हजार रूपये के विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया । इस अवसर पर कालीचरण कुशवाह, गंगाप्रसाद मावई, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभय वर्मा, तहसीलदार सहित संबंधित विभागों के अधिकारी  मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत मुरैना के श्री शिवप्रसाद, मध्यान्ह भोजन निगरानी समिति के सदस्य श्री संजय दण्डोतिया, रामबीर, कुलदीप, गजेन्द्र, गणमान्य नागरिक सहित ग्रामीण जन उपस्थित थे ।

       पंचायत मंत्री श्री सिंह ने ग्राम सेवा में 3 लाख 98 हजार रूपये, चक पारोली में 3 लाख रूपये, खासराम के पुरा में 3 लाख, धनेला में 5 लाख , रूपये के सी.सी. खरंजा निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया और भूराडांडा में 2 लाख 40 हजार रूपये के आंगनवाड़ी भवन का भूमि पूजन किया । श्री सिंह ने कहा कि निर्माण कार्यों का निर्माण कार्य समय-सीमा और गुणवत्ता के साथ हो । इस कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी । भ्रमण के समय प्राप्त आवेदन पत्रों का पंचायत मंत्री श्री सिंह ने संबंधित अधिकारियों को निराकृत करने के निर्देश दिये और कहा कि ये आवेदनों का निराकरण शीघ्र किया जाये । जिसमें बी.पी.एल. सामाजिक सुरक्षा पेंशन, ट्रायसाइकिल से संबंधित आवेदन मुख्य रूप से थे।

       पंचायत मंत्री श्री सिंह ने ग्राम सेवा में 2 लाख 50 हजार रूपये से विद्युत व्यवस्था सुधारने और चक पारोली में दो पुराने तालाबों का जीर्णोध्दार करने का आश्वासन दिया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :