मंगलवार, 19 अगस्त 2008

मुरैना में हलवाई को दिन दहाड़े काटा, सरेआम हुआ वीभत्‍स हादसा

मुरैना में हलवाई को दिन दहाड़े काटा, सरेआम हुआ वीभत्‍स हादसा

मुरैना 19 अगस्‍त 08 । अभी समाचार लिखे जाने से लगभग एक घण्‍टे पहले मुरैना शहर के बींचो बीच वनखण्‍डी रोड गोपालपुरा में एक जैन हलवाई को कुछ लोगों ने शाम पॉंच बजे के आसपास बका और तलवारों से काट डाला ।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक हलवाई के दोनो हाथ धड़ से अलग कर दिये गये हैं और पूरे शरीर को बका और तलवारों से लोहूलुहान कर दिया गया है, हलवाई लगभग आधा घण्‍टे तक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा, उसके बीवी बच्‍चे चिल्‍ला चिल्‍ला कर लोगों से मदद के लिये और हलवाई को उठा कर अस्‍पताल पहुँचाने के लिये गुहार लगाते रहे लेकिन कोई मदद को नहीं आया तब तक हलवाई बेहोश और मूर्छित हो गया था । और उसका काफी खून बह कर सड़क खून के तालाब में तब्‍दील हो गयी थी ।  

काफी देर बाद पहुँची पुलिस ने उसे घटनास्‍थल से उठाया । प्रत्‍यक्षदर्शीयों के मुताबिक संभवत: हलवाई का जिन्‍दा बचना मुश्किल है । लोगों ने कुछ अपराधी तत्‍वों का नाम लिये हैं जो बहुत बड़ी संख्‍या में उकठ्ठे होकर गाड़ीयों में सवार होकर आये थे, और अंचल में चड्डी बनियान गिरोह के नाम से मशहूर हैं । और अस्‍त्र शस्‍त्रों से लेस थे । जिस स्‍थान पर घटना घटित हुयी है वहॉं चोबीस घण्‍टे भारी यातायात रहता है और हमेशा भारी भीड़ रहती है ।

घटना के पूरे विवरण की प्रतीक्षा है ।    

कोई टिप्पणी नहीं :