शनिवार, 9 जून 2007

कलेक्ट्रेट के अधिकारियों में कार्य विभाजन

कलेक्ट्रेट के अधिकारियों में कार्य विभाजन

 

मुरैना 8 जून 07- कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने प्रशासकीय कार्य सुविधा की दृष्टि से 7 जून को एक आदेश जारी कर कलेक्ट्रेट में पदस्थ अधिकारियों के कार्य विभाजन आदेश में आंशिक संशोधन किया है।

       इसके अनुसार कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी महिला बाल विकास विभाग के तहत आंगनवाडी कार्यकर्ता और सहायिका के प्रकरणों की अपील एवं अन्य मामलों की सुनवाई करेंगे । संयुक्त कलेक्टर श्री आशकृत तिवारी सम्पूर्ण जिले के लिए भू-अर्जन अधिकारी रहेंगे । डिप्टी कलेक्टर , सिटीमजिस्ट्रेट और नजूल अधिकारी श्री अमरेश श्रीवास्तव विभागीय जांच वरिष्ठ लिपिक शाखा-1, रीडर टू-कलेक्टर शाखा और माफी औकाफ शाखा के प्रभारी अधिकारी रहेंगे । संयुक्त कलेक्टर श्री आर.पी.शर्मा, स्थापना-1,2एवं वित्त 3,4 और 5, स्वेच्छानुदान, पुनर्वास, अल्प बचत शाखा के प्रभारी भी रहेंगे तथा डिप्टी कलेक्टर श्रीमती नीतूसिंह शस्त्र शाखा, नापतौल और श्रम का कार्य करेंगी ।

       कार्यालय में पदस्थ अधिकारियों की अनुपस्थिति में श्री एस.के.सेवले के लिंक ऑफीसर श्री आशकृत तिवारी, श्री सभाजीत यादव और श्री आशकृत तिवारी के लिंक आफीसर श्री एस.के.सेवले, तथा श्री अमरेश श्रीवास्तव और श्री विजय अग्रवाल एवं श्री आर.पी.शर्मा और श्रीमती नीतूसिंह एक-दूसरे के लिंक ऑफीसर रहेंगे । लिंक अधिकारियों की अनुपस्थिति में कार्यालय में उपस्थित राज्य प्रशासनिक सेवा के किसी भी अधिकारी को रूटीन कार्य करने का अधिकार होगा । शाखाओं के प्रभारी अधिकारी म.प्र. कोष संहिता के उपनियम के अन्तर्गत उनके प्रभार की शाखा के आहरण एवं संवितरण अधिकारी होंगे ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :