रविवार, 4 जुलाई 2010

बिद्युत करंट लगने से अधेड की मौत ....किशोरी को सर्प ने दंशा, नाले मिली युवक की लाष

बिद्युत करंट लगने से अधेड की मौत ....किशोरी को सर्प ने दंशा, नाले मिली युवक की लाष

मुरैना/ बिजली का करंट लगने से गंभीर रूप से घायल अधेड की दौराने उपचार अस्पताल  मौत होर् गई। वही सवलगढ में सर्प दंश और नाले में गिरने से हुई किशारी और युवक की मौत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जौरा थाना क्षेत्र के ग्राम नृपालपुरा में ात मई 2010 को रमेश पुत्रगोविन्द त्यागी 52 साल को बिजली का करंअ लगने के बाद ग्वालियर में माहेश्वरी नर्सिगहोम में परिजनों ने उपचार हेतु उसे दाखिल कराया जहां पर दौराने इलाज उसकी मृत्यु हो गई। जौरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू करदी है।

पुलिस  थाना वलगढन ने गत दिवस  एक किशारी के सर्प के काटने तथा एक युवक के नाले में डूवने से हुई मौत पर मर्ग कायम कर जांच शुरू करदी है। पुलिस ने बताया कि ग्राम कीरतपुर निवासी जुली पुत्री राजेन्द्र जादौन उम्र 18 साल को जहरीले सर्प ने काट लिया उपचार हेतु परिजनों ने किशोरी को सवलगढ के शासकीय अस्पताल में दाखिल कराया जहां पर उसकी मृत्यु हो गई। अस्पताल वार्ड बाय की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

शहर के खारा नाला में एक लाश पडी होने की सूचना पुलिस को बीरूसीपर ने दी पुलिस ने मौके पर पहुच कर लाश को नाले से निकलवाया और मृतक की शिनाख्त रामसिंह पुत्र संतोष कुशवाह के रूप में की गई मृतक पुरानी तहसील क्षेत्र का रहने वाला था पुलिस ने शव को मेडीकल परीक्षण के बाद मृतक के परिजनों को सौक्ंप दिया है तथा मर्ग्र कायम कर उसकी मौत के कारणों की विवेचना शुरू करदी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :