मंगलवार, 2 फ़रवरी 2010

रेत के बिबाद पर बलबा एक दर्जन घायल पुलिस ने किया क्रास मामला कायम

रेत के बिबाद पर बलबा एक दर्जन घायल पुलिस ने किया क्रास मामला कायम

मुरैना..जिले के सुमावली थाना क्षेत्र के ग्राम भोगीराम का पुरा में गत दिवस नदी से रेत भर ने को लेकर दो गुटो के बीच लाठी फरसा चलने की घटना में दोनो पक्ष के  एक दर्जन लोग घायल हो गये धायलों में महिला भी शामिल है। पुलिस ने दोनो पक्षों के बिरूद्ध मारपीट व बलबा की धाराओं के तहत क्रास मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से घटना के संबन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम भोगीराम का पुरा के पास नदी से रेत की ट्राली भरने को लेकर दो गुटों के बीच हुए झगडे में जमकर लाठी फरसा चले जिसमें पप्पू उर्फ देवेन्द्र कुशवाह ,गीता ,राजू ,कल्याण, बाबू, राजेन्द्र भरोषी जोगेन्द्र कुशवाह तथा दसरे पक्ष के नेतराम माधौ बिद्याराम,रामकली कमला कुशवाह आदि धायल हो गये । घायलों को इलाज हेतु असपताल में दाखिल करा दिया गया है।

पुलिस थाना सुमावली ने पप्पू कुशवाह व नेतराम कुशवाह की अलग अलग शिकायतों पर दो दर्जन से अधिक लोगों के बिरूद्ध बलबा एवं मारपीट की धाराओं के तहत मामला कायम कर लिया है। एक अन्य जानकारी के अनुसार चम्बल कालोनी के सामने मामूली बिबाद पर आरोपी रामसिंह सतीश पुत्रगण केशवसिंह ने बबलू पुत्र केदार की मारपीट कर धमकाया पुलिसने शिवनगर निवासी बबलू की शिकायत पर मामला कायम कर लिया है।

जोरा थाना क्षेत्र में एम उस रोड पर दुकानदार की मारपीट कर हमलावरों ने तोडफोड की पुलिस ने फरियादी सुभाष बंसल की शिकायत पर विस्वनाथ जीतू सिकरवार 2..4 अन्य निवासी सिकरौदा के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :