शुक्रवार, 31 अगस्त 2007

राजद ने भी किया जंग का ऐलान, शिवराज दूसरे नाथू राम गोडसे

सी.एम.की किसान विरोधी और स्‍वदेशी विरोधी नीतियों के खिलाफ कम्‍यूनिस्‍टों का मुरैना बन्‍द आज

मुरैना । 31 अगस्‍त । म.प्र.की शिवराज सिंह सरकार की किसान विरोधी और स्‍वदेशी विरोधी नीतियों के खिलाफ मार्क्‍सवादी कम्‍यूनिस्‍ट पार्टी ने आज मुरैना बन्‍द का आहवान किया है ।

माकपा कार्यकर्ताओं ने कहा है कि शिवराज सिंह अत्‍याचारी मुख्‍यमंत्री हो गये हैं और गरीबों के बटुये अमीरों की तिजोरी में गिरवी रखने का घिनौना षडयंत्र रच रहे हैं । जिसके एवज में करोड़ो रूपये की रिश्‍वत शिवराज सिंह को मिली है ।

रिलायन्‍स फ्रेश के नाम पर प्रदेश की खुदरा मंडियों को चौपट करने की साजिश पहले प्रदेश सरकार ने रची और अब विदेशी कम्‍पनीयों को न्‍यौता दे दे कर तथा प्रदेश से बाहर के औद्योगिक घरानों और जिलों से बाहर की कम्‍पनीयों को जिलों के ठेके बांट बांट कर प्रदेश को एक नई आर्थिक गुलामी की ओर धकेल रहे हैं । वे मध्‍यप्रदेश के योग्‍य व होनहार युवाओं को नौकरी के नाम पर पूंजीपतियों का गुलाम और किसानों को गुलाम विक्रेता व मोहताज बनाने का घिनौना कूटनीतिक खेल खेल कर प्रदेश से स्‍वदेशी और ग्राम स्‍वराज को खत्‍म कर रहे हैं जिसे कतई कामयाब नहीं होने दिया जायेगा । 

कम्‍यूनिस्‍ट पार्टी कार्यकर्ताओं ने शिवराज सरकार के खिलाफ मुहिम छेड़ते हुये आज मुरैना बन्‍द का आहवान किया है ।

सपाई भी भड़के

मध्‍यप्रदेश सरकार के बाहरी कम्‍पनीयों को प्रदेश में बुलाने और खुदरा व्‍यवसाय तथा स्‍वरोजगार और स्‍वव्‍यवसाय चौपट करने की नीतियों के खिलाफ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता भी एक जुट हो गये और उन्‍होंने भी शिवराज सरकार के खिलाफ आन्‍दोलन छेड़े जाने की चेतावनी दे डाली है ।

राजद ने भी किया जंग का ऐलान, शिवराज दूसरे नाथू राम गोडसे

राष्‍ट्रीय जनता दल ने भी म.प्र. की शिवराज सिंह सरकार द्वारा बाहरी कम्‍पनीयों को मध्‍यप्रदेश में न्‍यौते जाने को आत्‍मघाती और विनाशकारी कदम बताते हुये कहा है कि, अभी हमारे सीने पर ईस्‍ट इण्डिया कम्‍पनी के जख्‍म सूखे नहीं हैं, और फिर से मध्‍यप्रदेश को गुलाम बनाने की साजिश कामयाब नहीं होने दी जायेगी । राष्‍ट्रीय जनता दल योजनाबद्ध तरीके से जन आन्‍दोलन छेड़ेगा । गांधी के ग्राम स्‍वराज की हत्‍या बताते हुये शिवराज सिंह को दूसरा नाथूराम गोडसे बताया है । गांव के किसानों और योग्‍य प्रतिभाओं व होनहार बालक बालिकाओं से सरकारी नौकरी और स्‍वरोजगार व स्‍वव्‍यवसाय के अवसर छीन कर बाहरी कम्‍पनीयों और धन्‍ना सेठों की गुलामी को राजद ने स्‍वदेशी से घृणा और विदेशी से प्रेम निरूपित किया है । राजद ने कहा है शिवराज का बर्ताव ऐसा है जो घरवाली को छोड़ कर बाहर वाली पर डोरे डालता फिरता है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :