गुरुवार, 6 जनवरी 2011

लो कथा सुनो जयचन्‍द की .. इतिहास का सबसे बदनाम आदमी .. हकीकत प्‍यारे ये है .. हिम्‍मत है तो जवाब दो Part- 1 - नरेन्‍द्र सिंह तोमर ‘’आनन्‍द’’

लो कथा सुनो जयचन्‍द की .. इतिहास का सबसे बदनाम आदमी ..  हकीकत प्‍यारे ये है ..  हिम्‍मत है तो जवाब दो Part- 1

नरेन्‍द्र सिंह तोमर ''आनन्‍द''

पहली किश्‍त

(इस आलेख से संबंधित सारे सबूत हमारे पास सुरक्षित हैं )

अंग्रेजो का लिखा इतिहास तकरीबन सबने पढ़ा है, भारत के इतिहास में जयचन्‍द बदनाम भी बहुत है , हर गद्दारी की बात पर जयचन्द का ही उदाहरण दिया जाता है । मगर ऐसे उदाहरण देने वाले क्‍या सचमुच जानते हैं कि जयचन्‍द कौन था ?  और आखिर उसका इतिहास क्‍या था ?

अभी  कुछ महीने पहिले फेसबुक पर दो महत्‍वपूर्ण फर्जी प्रोफाइलर्स के कमेण्‍ट हमें हमारे स्‍अेटसों पर प्राप्‍त हुये ।  लगभग 6 महीने पहिले एक फर्जी फेक प्रोफाइलर जो कि मान सिंह के नाम से राजपूत बन कर फेसबुक पर अवतरित हुआ उसने बताया कि वह इजरायली हिन्‍दूत्‍व सेना का चीफ है और भारत से आई आई टी उत्‍तीर्ण है , बाद में हमारी एक खास पत्रकार मित्र सोनिया सिंह ने बताया कि वह एक सेक्‍स रैकेट का चीफ है  और खुद को आई आई टी उत्‍तीर्ण होने का झांसा देकर लड़कियों को काम धन्‍धा रोजगार दिलाने के बहाने खास चुनिन्‍दा होटलों में बुलाता है और सेक्‍स रैकेट में फंसाकर दुबई  तथा अन्‍य जगह विदेशों  में भेजता है ।

इस मान सिंह के हमें जो मैसेज मिले , जो कि हमने अपने रिकार्ड में सुरक्षित रखे हैं , इसका कहना था कि  राजपूत देश की सबसे गद्दार और कमीनी जाति है तथा जय चन्‍द तोमर राजपूत था ।

यह इस कमीने हरामजादे फर्जी मान सिंह का ऐतिहासिक ज्ञान और राजपूतों के खिलाफ घृणा का हमें मिला संदेश था ।  बाद  में  हमारी रिसर्च रिपोर्टों में जिसका नाम सामने आया वह एक लड़की थी और जिसका नाम था ....  (यह राज हम इस आलेख की अंतिम किश्‍त में खोलेंगें ) 

इसके बाद हमारी फेसबुक प्रोफाफाइल पर ही कुछ फर्जी ब्राह्मण नाम उभरते हैं और भगवा आतंक के खिलाफ हमारे द्वारा लिखे गये स्‍टेटस पर ही बिल्‍कुल वही कमेण्‍ट करते हैं  और जय चन्द को फिर तोमर बताकर राजपूतों को कलंकित करते हैं ..  हम  इस पूरे रिकॉर्ड को भी सुरक्षित कर लेते हैं केवल इस आशय से कि सामने वाली अपना गेम खेल रही है ..  हम  अपना गेम खेल रहे हैं ...  इतना तो तकरीबन जाहिर है कि यह फर्जी शख्‍स निश्चित ही हिन्‍दुस्‍तानी नहीं और इसे भारतीय इतिहास का न तो ज्ञान है  और पूरी तरह वर्ण संकर प्रजाति का पाकिस्‍तान की आई एस आई का एजेण्‍ट है  और इजरायल एवं आई टी आई का नाम लेकर फेसबुक पर भारत में  बेहद खतरनाक सामाजिक विध्‍वंस फैलाने में लगा हुआ या लगी हुयी है... और तमाशे की बात यह भी है कि यह भारतीय जनता पार्टी और दुर्गा वाहिनी का कार्यकर्ता स्‍वयं को घोषित किये हुये हैं .... हम भी इसके पीछे लगे रहे ..  और सारे राज जानने को आतुर रहे , खैर अंतिम किश्‍त में इसका नाम भी खोलेंगें ...  पहलें इसकी सारी चालें और इसके सारे कारनामों और इसकी फर्जी सारी प्रोफाइलों पर एक नजर डालते चलें ....  जय श्री कृष्‍ण    जय श्री हरि ।।  जय  हिन्द ।।    

अगले अंक में जारी ....... 

कोई टिप्पणी नहीं :