बुधवार, 14 जुलाई 2010

मारपीट की घटनाओं में तीन घायल ..दहेज की खातिर युवती को सताया

मारपीट की घटनाओं में तीन घायल ..दहेज की खातिर युवती को सताया

मुरैना/ मारपीट की अलग अलग घटनाओं में तीन लोग घायल हो गये वही दहेज की खातिर एक युवती को प्रताडित करने पर पुलिस ने दहेज लोभियों के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के पहाडगढ थाना क्षेत्र के ग्राम भर्रा में में आपसी विवाद को लेकर हुए झगडे में हमलावर आदिराम ,बच्चू,प्रेमा आदिवासी ने रास्ता रोकर फरियादिया षकुंतला पत्नी हजारी आदिवासी उम्र 32 साल की लाठी डंडो से मारपीट कर जान से मरने की धमकी दी पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट धमकाने का मामला कायम कर लिया है।

माता बसैया थाना क्षेत्र के ग्राम किषनपुर में पिंकी यादव का रास्ता रोक कर आरोपी हरीसिंह बृजमोहन,विजय यादव ने मारपीट कर चोट पहुंचाई और धमकाया पुलिस ने धारा 294,323,336,34आईपीसी का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस के अनुसार जौरा थाना अंर्तगत ग्राम पोईयन का पुरा में आपसी विवाद को लेकर आरोपी वनवारी ,नरेन्द्र ,चंदन ,कप्तान कुषवाह ग्राम पोईयन का पुरा ने केदार कुषवाह की मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी पुलिस ने धारा 294,323,506वी ,34 आईपीसी का मामला कायम कर लिया है।

जिले के थाना सिहोनियां के अंर्तगत आने वाले ग्राम पत्तोरखीसिंह का पुरा में दहेज की मांग को लेकर दहेज लोभी ससुरालजनों ने बहू की मापीट कर प्रताडित किया बहू के पिता ग्राम भारोली जिला भिन्ड निवासी रामनिवास ने थाने में उक्त आषय की षिकायत की पुलिस ने आवेदन जांच बाद आरोपी नंदकिषोर तोमर ,रवी तोमर,श्रीमती मुन्नीदेवी तोमर,हरीचंद तोमर मुडडू,संगीता तोमर के खिलाफ धारा 49834आईपीसी का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :